Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गया में भूमि विवाद को लेकर युवक की हत्या

गया, 08 दिसम्बर (वार्ता) बिहार में गया जिले के विष्णुपद थाना क्षेत्र में भूमि विवाद को लेकर आज सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पंतनगर निवासी मुकेश यादव (25) सुबह में अपने घर के बाहर एक दुकान पर बैठा था तभी उसके पड़ोसी संजय यादव ने उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को परिजन इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गयी। मुकेश और संजय दोनों जमीन खरीद-बिक्री का काम करता था और कल रात एक जमीन को लेकर दोनों के बीच विवाद के बाद मारपीट हुयी थी।
सूत्रों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी संजय मौके से फरार हो गया। इस सिलसिले में मृतक के परिजनों ने संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
इसबीच घटना के विरोध में उग्र लोगों ने गया-बोधगया मार्ग को जाम कर दिया है। उग्र लोग अपराधी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। सड़कों पर टायर जलाकर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने में लगी है।
सं. उमेश सूरज
वार्ता
image