Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गोलीबारी कर दहशत फैलाने के आरोप में तीन गिरफ्तार

गया 08 दिसंबर (वार्ता) बिहार के गया जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के गया स्टेशन के निकट कल देर रात गोलीबारी कर दहशत फैलाने के आरोप में पुलिस ने आज तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक (नगर) राकेश कुमार ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि कल देर रात को दहशत फैलाने के उद्देश्य हवाई फायरिंग की गई थी, जिसकी फुटेज आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इन फुटेज के आधार पर युवकों को पहचान कर की गई छापेमारी में तीनों युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों युवक कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।
श्री कुमार ने बताया कि तुतबाड़ी मोड़ के निकट रहने वाला अनिल रवानी के द्वारा हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाया गया है एवं उसके साथी पंकज कुमार उर्फ पीके को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं, एक युवक रवि कुमार जो कि बैरागी डाक स्थान के निकट का रहने वाला है को भी गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अध्यक्ष ने बताया कि रवि कुमार के कहने पर ही इन दोनों ने फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि अनिल रवानी पर पूर्व से ही थाने में कई मामले दर्ज हैं। वह कई बार जेल भी जा चुका हैं। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी पिस्तौल, चार कारतूस, मोबाइल फोन एवं अन्य कई सामान भी बरामद किए हैं।
सं सूरज
वार्ता
image