Wednesday, Apr 17 2024 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका में अलग-अलग सड़क हादसे में दो की मौत

दुमका 08 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के दुमका जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में आज दो लोगों की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले में हंसडीहा थाना क्षेत्र के सिंघनी गांव के निकट आज शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 45 वर्षीय नंदकिशोर यादव की मौत हो गई। मृतक बिहार के बांका जिले के बौंसी प्रखंड के घुटिया गांव का रहने वाला था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजन को सूचित कर दिया है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।
सूत्रों ने बताया कि नंदकिशोर की मोटर पार्टस की दुकान है। शाम को वह बाइक से सामान खरीदने के लिए हंसडीहा बाजार जा रहा था। रास्ते में हंसडीहा की ओर तेज गति से जा रहे ट्रक ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल नंदकिशोर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि इधर जिले में जामा थाना क्षेत्र के बारापलासी गांव के निकट आज शाम बालू लेकर आ रहे ट्रैक्टर के पलट जाने से सिरसानाथ गांव निवासी 40 वर्षीय पवन महाराणा की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेने के साथ वाहन को जब्त कर लिया है।
सूत्रों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक नदी से बालू लेकर बारापलासी की ओर आ रहा था। तेज गति होने के कारण चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और ट्रैक्टर पलट गया। इसी क्रम में बालू के नीचे दब जाने के कारण मजदूर की मौत हो गई। वाहन पर करीब छह मजदूर सवार थे लेकिन सभी दूर गिरे जिससे अन्य सभी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
सं सूरज
वार्ता
More News
देश की सुरक्षा से समझौते की कोशिश करने वाले सरकार के रडार पर : मोदी

देश की सुरक्षा से समझौते की कोशिश करने वाले सरकार के रडार पर : मोदी

16 Apr 2024 | 7:53 PM

पूर्णिया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2047 तक विकसित भारत मिशन को पूरा करने के लिए सातो दिन चौबीस घंटे काम करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए चेतावनी दी कि देश की सुरक्षा के साथ समझौता करने की कोशिश करने वाले तत्व उनकी सरकार के रडार पर हैं।

see more..
झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 7:08 PM

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में कांग्रेस ने लोकसभा के तीन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

see more..
image