Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सड़क दुर्घटना में बाइक सवार समेत दो की मौत

दुमका 22 दिसंबर (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आज अलग-अलग सड़क दुघर्टना में दो लोगों की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के जामा थाना क्षेत्र में दुमका-पालाजोरी मुख्य मार्ग पर कैराबनी गांव के निकट एक बाइक सवार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक संतोष कुमार पंडित मसलिया थाना क्षेत्र के बरमसिया गांव का रहने वाला था, जो अपनी बाइक से दुमका जा रहा था। घने कुहासे के कारण अनियंत्रित होकर वह बाइक से गिर गया, जिससे संतोष के सिर में गम्भीर चोट लग जाने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने लगभग दो घंटे के लिये सड़क को जाम कर दिया। दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।
वहीं जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में कसबा मोड़ के निकट ओवरटेक करने के क्रम में गाड़ी का शीशा तोड़ने वाले वाहन को रोकने के लिए नीचे उतरे विचालक को कुचल दिया जिससे चालक की मौत हो गई। मृतक चालक की पहचान बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के अम्मातरी निवासी मुकेश यादव के के रूप में की गई है।
सूत्रों ने बताया कि मुकेश ट्रक पर रामपुरहाट से गिट्टी लाद कर हंसडीहा के रास्ते बेगूसराय जा रहा था। इसी बीच हंसडीहा थाना क्षेत्र में दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग पर नवोदय विद्यालय के समीप किसी अज्ञात ट्रक चालक द्वारा ओवरटेक करने के क्रम में उनके ट्रक में टक्कर मार दिया, जिससे उनके ट्रक का लुकिंग ग्लास टूट गया। इसके बाद चालक मुकेश ने उस अज्ञात ट्रक को ओवरटेक कर कसवा मोड़ के निकट रोकने का प्रयास किया। वह ट्रक से नीचे उतरा ही था कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मुकेश को कुचल दिया और फरार हो गया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं सूरज
वार्ता
More News
राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

20 Apr 2024 | 3:19 PM

भागलपुर 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में चुनाव बाद इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडिया) की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को समाप्त करने और देश के हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने वादा किया।

see more..
image