Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:50 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अलग-अलग सड़क हादसों में महिला की मौत, चार घायल

भागलपुर, 27 दिसंबर (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में आज अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला स्वास्थ्यकर्मी की मौत हो गई तथा अन्य चार घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बाथ थाना क्षेत्र के शंभूगंज मोड़ के निकट आज सुल्तानगंज- देवघर मुख्य पथ पर ट्रक से कुचल कर महिला स्वास्थ्य कर्मी की मौत हो गई जबकि उसका पति घायल हो गए। मृतका की पहचान नबिता देवी (46 वर्ष) के रुप में हुई है। मृतक महिला निकटवर्ती कपसौना गांव की रहने वाली थी। हादसे के समय महिला अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से ड्यूटी के लिए शाहकुंड स्वास्थ्य केंद्र जा रही थी तभी रास्ते में एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। ग्रामीणों से सहयोग से घायलों को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। लेकिन रास्ते में नबीता देवी की मौत हो गई।
वहीं, जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र के टड़वा गांव के पास देर रात एक ऑटो रिक्शा के अचानक पलट जाने से तीन यात्री गंभीर रुप से जख्मी हो गए। ऑटोरिक्शा से पीरपैंती बाजार की ओर जा रही थी तभी कुहासे के कारण यह हादसा हो गया। हादसे में गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।
सं.सतीश
वार्ता
image