Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:28 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


वैशाली में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

हाजीपुर 28 दिसंबर (वार्ता) बिहार के वैशाली जिले में नगर थाना क्षेत्र के नेशनल सिनेमा हॉल के निकट अपराधियों ने आज सुबह कांग्रेस के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राघव दयाल ने यहां बताया कि युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव राकेश कुमार यादव (40) इसी थाना क्षेत्र में मीनापुर स्थित अपने घर से पैदल जिम जा रहे थे तभी सिनेमा रोड स्थित नेशनल सिनेमा हॉल के निकट बाइक सवार दो अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। गोली लगने से राकेश गंभीर रूप से घाायल हो गए।
श्री दयाल ने बताया कि स्थानीय लोगों ने श्री यादव को तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कांग्रेस नेता को तीन गोलिया लगी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल पहुंचे आक्रोशित समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई है। इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई है।
सं सूरज उमेश
जारी (वार्ता)
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image