Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हत्या का आरोपी चरस के साथ गिरफ्तार

जमुई 29 दिसंबर (वार्ता) बिहार के जमुई जिले में आदर्श थाना पुलिस ने कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधी को आज जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर चौराहा के निकट से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि कई अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले पवन यादव को चौराहा के निकट देखा गया है। सूचना के सत्यापन के बाद घेराबंदी कर पुलिस ने पवन को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी के पास से चरस, एक कट्टा और कारतूस बरामद किए गए हैं। इस वर्ष 06 नवंबर को बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक नीतीश सिंह हत्याकांड मामले में भी पुलिस को पवन की तलाश थी।
सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के क्रम में पवन ने सीएसपी संचालक हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उसने अपने अन्य साथियों के नाम का भी खुलासा किया है, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
गौरतलब है कि इस वर्ष 06 नवंबर को अपराधियों ने इंदपे निवासी बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक नीतीश सिंह की नीमारंग गांव के निकट गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा उसके पास से एक लाख 20 हजार रुपये नकद लूट लिए।
सं सूरज
वार्ता
image