Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


स्वास्थ्य सेवाओं की अनदेखी को लेकर सरकार सख्त, 16 चिकित्सक बर्खास्त

पटना 31 दिसंबर (वार्ता) बिहार में स्वास्थ्य सेवाओं की अनदेखी को लेकर सख्त हुई सरकार ने अनधिकृत से अनुपस्थित रहने वाले पंद्रह चिकित्सा पदाधिकारियों को आज बर्खास्त कर दिया।
पथ निर्माण विभाग के प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा ने आज यहां बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई मंत्रिपरिषद की बैठक में इस आशय के प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान की गई है।
श्री मीणा ने बताया कि अपनी ड्यूटी पर अनधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने के कारण कुल 15 चिकित्सकों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। बर्खास्त किए गए चिकित्सकों में समस्तीपुर जिले में विभूतिपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. उदयशंकर श्रीवास्तव, बेगूसराय जिले में सदर प्रखंड की चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. आशा कुमारी, मधुबनी जिले में फुलपरास रेफरल अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. दीनानाथ सिंह, भोजपुर जिले में सहार पीएचसी के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अशोक कुमार, सुपौल जिले में त्रिवेणीगंज पीएचसी के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. कृष्णा प्रसाद शामिल हैं।
सूरज
जारी (वार्ता)
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image