Friday, Apr 19 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

पटना 01 जनवरी (वार्ता) बिहार में मुंगेर और सारण जिले में पुलिस की छापेमारी में जहां भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब बरामद की गई वहीं तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया।
मुंगेर के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि जिले के कोतवाली और नया रामनगर थाना क्षेत्रों में छापा मारकर कुल 176 लीटर देशी और विदेशी शराब बरामद की गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इन दोनों मामलों में कुल तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने दोनों मामलों में बिहार मद्य निषेध एवं संशोधित उत्पाद अधिनियम, 2018 की धाराएं 30 (ए) और 32 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
वहीं, सारण से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जिले में मशरख थाना क्षेत्र के गंगौली गांव में पुलिस ने सूचना के आधार पर 140 लीटर देशी शराब बरामद की है। हालांकि इस छापामारी के दौरान अवैध शराब के कारोबारी भागने में कामयाब रहे हैं।
पुलिस को सूचना मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिली कि गंगौली नया टोला स्थित मंदिर के निकट शिवनाथ शर्मा की खाली जमीन में तीन लोग शराब से भरा ड्रम छुपा रहे हैं। इस सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में 140 लीटर शराब बरामद की गई है। पुलिस ने शराब बरामद करने के साथ ही पड़ोसी इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव निवासी रामबाबू महतो, राधे महतो एवं जय राम शर्मा के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।
सूरज
वार्ता
image