Friday, Apr 19 2024 | Time 00:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


माइक्रोफाइनेंस कर्मी लूटकांड का उद्भेदन, हथियार के साथ दो गिरफ्तार

दुमका 03 जनवरी (वार्ता) झारखंड की दुमका जिला पुलिस ने सरैयाहाट थाना क्षेत्र के पहरीडीह गांव के निकट तीन दिन पूर्व माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एक कर्मचारी से हुई लूट मामले का उद्भेदन करते हुए दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूज्य प्रकाश ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पिछले वर्ष 31 दिसंबर को सरैयाहाट थाना क्षेत्र के पहरीडीह गांव के निकअ दो अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर गोड्डा जिले के सरौनी बाजार निवासी माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी नसीम अंसारी से ऋण वसूली के 44501 रुपये नकद के साथ ही टैबलेट और बायोमिट्रिक मशीन लूटकर फरार हो गए थे।
श्री प्रकाश ने बताया कि नसीम अंसारी ने लूट की घटना को लेकर सरैयाहाट थाने में मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि मामले को गंभीरता को देखते हुए लूटकांड का उद्भेदन कर संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने लगातार छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी आग्नेयास्त्र, दो कारतूस के साथ ही लूटे गए टैब, बायोमैट्रिक मशीन, जला बैग और 38490 रुपये नकद बरामद किए गए हैं।
सं सूरज
वार्ता
image