Friday, Mar 29 2024 | Time 06:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

दुमका 04 जनवरी (वार्ता) झारखंड के दुमका जिले में हंसडीहा थानाक्षेत्र के चंद्रदीप गांव के निकट तेज रफ्तार कार से हुई टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मृतक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के ही खसिया गांव निवासी ब्रह्मदेव महतो (30) के रूप में हुई है। ब्रह्मदेव अपने घर खसिया से नोनीहाट किसी काम के लिए मोटरसाइकिल से जा रहा था। इस दौरान नोनीहाट की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार बाइक की सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में ब्रह्मदेव गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन तत्काल उसे दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार सवार तीन लोग खसिया गांव के पास कार छोड़कर भागने लगे, जिनमें से एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हंसडीहा-दुमका मार्ग को जाम कर दिया। जाम की वजह से सड़क के दोनों तरफ कई किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी कतार लग गई। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की कड़ी मशक्कत के बाद जाम समाप्त कराया गया।
सं सूरज
वार्ता
image