Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका एसपी ने वेतन से दिये मृत पुरोहित के आश्रित को एक लाख

दुमका 04 जनवरी (वार्ता) झारखंड के दुमका जिले में बासुकीनाथ मंदिर गर्भगृह में पुरोहित सुमित कुमार झा की मौत से मर्माहत पुलिस अधीक्षक (एसपी) वाई. एस. रमेश ने अपने वेतन से एक लाख रुपये की आर्थिक मदद की।
श्री रमेश ने आज पुलिस अधीक्षक डीएसपी पूज्य पकाश के माध्यम से मदद राशि भेजवाई, जिसे स्वर्गीय सुमित झा के बासुकीनाथ धाम स्थित घर मे जाकर उनकी माता जी को प्रदान किया गया।
उल्लेखनीय है कि प्रसिद्ध तीर्थस्थल बाबा बासुकिनाथ धाम मंदिर के गर्भ गृह में इस वर्ष 01 जनवरी को बिजली का करंट लगने से एक युवक मौत हो गयी। मृत युवक की पहचान बासुकिनाथ धाम निवासी रत्नेश्वर झा पंडा के पुत्र 27 वर्षीय सुमित झा उर्फ़ इलू के नाम से हुई है। बिजली के करंट की चपेट में आने से बासुकिनाथ मंदिर के गर्भगृह में पूजा कर रहे दो अन्य श्रद्धालु भी घायल हो गए।
सं सूरज
वार्ता
More News
झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 7:08 PM

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में कांग्रेस ने लोकसभा के तीन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

see more..
संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

16 Apr 2024 | 6:46 PM

गया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संविधान को ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में इस्तेमाल करने के लिए विपक्षी दलों को चेतावनी देते हुए आज कहा कि इसे कोई भी नहीं बदल सकता, यहां तक कि खुद डॉ. भीमराव अंबेडकर भी इसे नहीं बदल सकते लेकिन इंडिया गठबंधन के नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि यदि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा सत्ता में आई तो संविधान बदल दिया जाएगा।

see more..
image