Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार के बक्सर केन्द्रीय कारा में छापा

बक्सर, 05 जनवरी (वार्ता) बिहार के कारा महानिदेशक के निर्देश पर बक्सर केंद्रीय कारा समेत राज्य के सभी जेलों में आज तड़के छापेमारी की गयी।
अनुमंडलाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने यहां बताया कि कारा महानिदेशक के निर्देश पर बक्सर केन्द्रीय कारा में की गयी छापेमारी के दौरान प्रभारी जिलाधिकारी सह उप विकास आयुक्त अरविंद कुमार, पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा के अलावा वह स्वयं मौजूद थे। छापेमारी में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार के साथ-साथ नगर थाना और मुफस्सिल के थानाध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों ने एक-एक वार्ड की सघन तलाशी ली।
श्री उपाध्याय ने बताया कि छापेमारी तड़के शुरू हुयी जो करीब 8:30 बजे तक चली। उन्होंने बताया कि यह छापेमारी पूरे प्रदेश के जेलों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए की गई है। हालांकि छापेमारी में कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है।
गौरतलब है कि दो दिन पूर्व हाजीपुर जेल में एक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में जेल में बंद दो कैदियों की संलिप्तता मिलने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया था । पुलिस महकमे में इस बात की चर्चा थी कि जेल के अंदर हथियार कैसे पहुंचायी गयी।
सं.उमेश.सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image