Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सड़क हादसे में देवर-भाभी मौत, एक अन्य गंभीर

भागलपुर,06 जनवरी (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के सबौर थाना क्षेत्र के मसाढ़ गांव के निकट आज राष्ट्रीय उच्च पथ -80 पर एक ट्रक से कुचल कर महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई तथा अन्य एक गंभीर रुप से घायल है।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मृतकों की पहचान रेशमा देवी (25 वर्ष) एवं रिषभ कुमार (08 वर्ष) के रुप हुई है जो रिश्ते में देवर- भाभी है। महिला अपने देवर और रिश्तेदार रंजीत यादव के साथ मोटरसाइकिल से नाथनगर क्षेत्र से जिले के अठनिया दियारा जा रहे थे तभी मसाढ़ गांव के निकट सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में देवर - भाभी की मौत मौके पर ही हो गई जबकि रंजीत यादव गंभीर रुप से घायल हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भे भर्ती कराया है।
इस बीच दुर्घटना के विरोध में ग्रामीणों ने राष्ट्रीय उच्च पथ-80 को जाम कर मृतकों के परिजनों को पर्याप्त मुआवजा देने एवं तेज रफ्तार वाले ट्रकों के परिचालन पर रोक लगाने की मांग कर रहे है। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने की कोशिश कर जाम खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं।
सं.सतीश
वार्ता
image