Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार : हादसों में गई तीन की जान

पटना, 08 जनवरी (वार्ता) बिहार के सारण, बक्सर और सुपौल जिले में विभिन्न सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा कई अन्य घायल हो गये।
छपरा से यहां प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सारण जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के दफ्तरपुर गांव के समीप कल देर रात सड़क दुघर्टना में मोटरसाइकिल सवार तीन युवक बुरी तरह घायल हो गए। घायलों में एक युवक की मौत इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा लाने के क्रम में हो गई।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के महरौली गांव निवासी हरेंद्र राय के पुत्र कृष्ण नंदन कुमार, गोपालपुर के भरत राम के पुत्र प्रभु तथा मढ़ौरा थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी सुखद राय का पुत्र रवि कुमार मोटरसाइकिल से डोरीगंज बाजार से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दफ्तरपुर गांव के समीप एक खड़े ट्रक से उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर टकरा गई। जिसके कारण तीनों बुरी तरह से घायल हो गए ।
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा लेकर आ रही थी। रास्ते में ही हरेंद्र राय के पुत्र कृष्ण नंदन कुमार की मौत हो गई। जबकि गम्भीर रूप से घायल रवि कुमार को बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल, छपरा के चिकित्सकों ने पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। जबकि प्रभु की चिकित्सा सदर अस्पताल छपरा में की जा रही है ।
सतीश
जारी वार्ता
image