Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:24 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भूमि विवाद में एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या

डालटनगंज 09 जनवरी (वार्ता) झारखंड के पलामू जिले में छतरपुर थाना क्षेत्र के विषयपुर गांव के निकट हगणि जंगल में एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि ग्रामीणों ने जंगल में खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेदिनीनगर स्थित पलामू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया है। मृतक की पहचान विषयपुर गांव निवासी बंधु सिंह खरवार (52) के रूप में की गई है।
सूत्रों ने बताया कि प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि बंधु सिंह की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। हालांकि हत्या के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। वहीं, परिजनों का आरोप है कि उनके रिश्तेदारों के साथ भूमि के एक खंड को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था और इसके कारण ही बंधु सिंह की हत्या की गई है। पुलिस प्रत्येक बिंदु पर मामले की छानबीन कर रही है।
परिजनों ने पुलिस को बताया कि बंधु सिंह बुधवार की सुबह मवेशी चराने के लिए हगणि जंगल में गया था लेकिन वापस लौटकर नहीं आया। ढूंढने की काफी कोशिश की गई लेकिन वह नहीं मिला। आज सुबह जंगल में खून से लथपथ बंधु का शव बरामद किया गया।
सं सूरज
वार्ता
image