Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हंगामा करने के आरोप में आप नेता संतोष मानव समेत तीन गिरफ्तार

कोडरमा 09 जनवरी (वार्ता) झारखंड में पूर्व-मध्य रेलवे के कोडरमा रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) थाने में हंगामा करने के आरोप में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष मानव समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
आरपीएफ सूत्रों ने आज यहां बताया कि बुधवार को तिलैया थाना क्षेत्र के बजरंग नगर में केबल चोरी के एक मामले में पूछताछ करने गए आरपीएफ जवानों का पर स्थानीय लोगों ने पथराव किया। बाद में स्थानीय थाना की पुलिस पहुंचने के बाद आरपीएफ के जवान पोस्ट पहुंचे। संदेह के आधार पर पकड़े गए लोगों को छुड़ाने के लिए आप नेता आरपीएफ पोस्ट पहुंचे और जवानों से धक्का-मुक्की भी की। वहीं, श्री मानव ने कोडरमा आरपीएफ पर राजनीतिक दबाव में उनके साथ बदसलूकी एवं अमानवीय बर्ताव करने का आरोप लगाया है।
सूत्रों ने बताया कि श्री मानव के साथ आप के स्थानीय नेता दामोदर और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उनके विरुद्ध भारतीय दंड विधान की अलग-अलग धाराओं के तहत कोडरमा रेल थाने में मामला दर्ज किया गया है।
सं सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image