Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:18 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कपड़ा कारोबारियों के घर डकैती के मामले में पांच गिरफ्तार

गिरिडीह, 11 जनवरी (वार्ता) झारखंड के गिरिडीह जिले में करीब एक पखवाड़े पूर्व दो कपड़ा कारोबारियों के यहां हुए डकैती के मामले का पुलिस ने भंडाफोड़ कर पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद महतो ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बतायज्ञ कि केवल 30 हजार रुपये के बकाया रहने के कारण कारोबारी बंटी साव और योगेंन्द्र साव के घर और दुकान में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया। वैसे डकैती की घटना को सिर्फ बंटी साव के घर अंजाम देने की तैयारी थी। लेकिन जोगेन्द्र साव और बंटी साव आपस में चाचा-भतीजा होने के कारण दोनों के घर एक साथ जुड़े है। लिहाजा, अपराधियों के इस गिरोह के टारगेट में जोगेन्द्र साव भी आ गए।
श्री महतो ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में डकैती का मास्टर माइंड महबूब अंसारी जहां सरिया का ही रहने वाला है। वहीं, चार अपराधी धनबाद जिला के अलग-अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले है। गिरफ्तार अपराधियों में सरिया थाना के छत्तरबाद गांव निवासी महबूब अंसारी, धनबाद के हरिहरपुर निवासी मो. सरफराज अंसारी, कतरास थाना क्षेत्र के गुहीबांध गांव निवासी सलमान अंसारी, दक्षिणाबाद निवासी जमालुद्दीन अंसारी और घुनघुसा निवासी ग्यासुद्दीन अंसारी शामिल है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के ठिकाने से छह चांदी के पायल, सोने का नथिया समेत अन्य जेवर के अलावे 18 जींस पैंट, 14 सूट का कपड़ा, छह साड़ी समेत अन्य कपड़े को बरामद किया गया है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image