Friday, Apr 19 2024 | Time 21:13 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बीडीओ की गाड़ी ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दंपति की मौत

बेतिया 14 जनवरी (वार्ता) बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में शनिचरी आउट पोस्ट (ओपी) क्षेत्र में जिनवलिया के नजदीक आज नरकटियागंज प्रखंड के विकास पदाधिकारी (बीडीओ) के सरकारी वाहन की टक्कर से बाइक सवार पति पत्नी की मौत हो गई तथा उनका दो वर्षीय पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि असफाक अपनी पत्नी और दो साल के बच्चे के साथ बाइक से ससुराल पूजहां जा रहा था। इसी दौरान जिनवलिया के निकट हादसा हो गया। इस दुर्घटना में दंपति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका दो वर्षीय पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
वहीं, बीडीओ राघवेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि उनका सरकारी वाहन बेतिया में चुनाव संबंधित प्रपत्र जमा करने के बाद मानव शृंखला संबंधित सामग्री लेकर लौट रहा था। लौटने के क्रम में मुख्य सड़क पर दो मोटरसाइकिल एक दूसरे से टकरा गए और उसपर सवार तीन-चार लोग गिरकर बेहोश पड़े थे। पीछे से सरकारी गाड़ी आ रही थी तो चालक ने वाहन रोका। उन्होंने बताया कि हालांकि वह वाहन पर सवार नहीं थे।
सौरभ सूरज
वार्ता
image