Friday, Mar 29 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

छपरा 14 जनवरी (वार्ता) बिहार के सारण जिला में एकमा थाना क्षेत्र के चक्की के आगे लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए खड़े तीन अपराधियों को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गिरफ्तार अपराधी अनुभव कुमार सिंह दाउदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है जबकि रोहित कुमार महतो एवं शैलेश मांझी एकमा थाना क्षेत्र का निवासी है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अपराधियों ने इस वर्ष 12 जनवरी को एक व्यवसाई से हुई लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। अपराधियों के पास से लूट की राशि, बैग एवं मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।
श्री राय ने बताया कि 12 जनवरी को एकमा थाना क्षेत्र के नौतन से जाने के दौरान एक व्यवसाई से अपराधियों ने लूटपाट की थी। इसके बाद एकमा थाने की पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी अनुभव कुमार सिंह के पास से 25700 रुपए नकद, एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एवं बिना नम्बर प्लेट की मोटरसाइकिल, रोहित के पास से 20700 रुपये नकद, एक मोबाइल फोन, खोखा, एक बैग, ड्राइविंग लाइसेंस तथा अपराधी शैलेष के पास से 16000 रुपए नकद बरामद किए गए हैं।
सं सूरज
वार्ता
image