Friday, Mar 29 2024 | Time 14:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा में वाहन जांच के दौरान हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

दरभंगा 14 जनवरी (वार्ता) बिहार के दरभंगा जिले में लहेरियासराय थाना क्षेत्र के लोहिया चौक के निकट वाहन जांच के दौरान भारी संख्या में हथियार एवं कारतूस के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सोमवार की शाम को लोहिया चौक के निकट वाहन जांच के क्रम में आशंका के आधार पर बाइक सवार दो युवकों को रोककर तलाशी ली गई। इस दौरान दोनों युवक के पास से हथियार बरामद होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने अपनी पहचान समस्तीपुर निवासी श्यामबाबू राय तथा दरभंगा जिले का रहने वाला अमित कुमार बताई है। तलाशी के क्रम में श्यामबाबू के पास से एक पिस्तौल, 15 कारतूस, 86450 रुपये नकद, एटीएम कार्ड, पहचान पत्र और समस्तीपुर निवासी प्रभात कुमार चौधरी उर्फ छोटू का ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया गया। वहीं अमित के पास से एक देसी कट्टा, नौ कारतूस, दो एटीएम कार्ड, 14 हजार रुपये नकद एवं मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।
पूछताछ में श्यामबाबू ने बताया कि शराब कारोबारी प्रभात कुमार चौधरी ने उन्हें कारतूस उपलब्ध कराए थे। उसकी निशानदेही पर की गई छापेमारी में प्रभात को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से चार मोबाइल फोन और शराब से संबंधित दस्तावेज बरामद किए गए हैं। पूछताछ में प्रभात ने 20 जून 2019 को सिमरी थाना क्षेत्र के कुअरपट्टी में वैन लूटपाट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इन अपराधियों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।
सं सूरज
वार्ता
image