Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


शूटिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को मेडल से किया सम्मानित

डेहरी आन सोन, 14 फरवरी (वार्ता) 20वीं अखिल भारतीय शूटिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को आज मेडल देकर सम्मानित किया गया।
बिहार के रोहतास जिले के डेहरी आन सोन में चल रही प्रतियोगिता के कई स्पर्धाओं के विजेताओं को आज शाम मेडल दिया गया। स्टैंडिंग पोजीशन 100 मीटर में असम राइफल के लखिया गोगोई को गोल्ड ,राजस्थान पुलिस के बंसीलाल भील को सिलवर, बीएसएफ के भारत डायमरी को रजत पदक से सम्मानित किया गया। वहीं, राइफल प्रैक्टिस के नीलिंग पोजीशन 200 मीटर में असम राइफल के नूर बहादुर क्षेत्री को गोल्ड, उसी संगठन के नागोगलम नागौनगवा को सिल्वर एवं ओडिशा पुलिस के विष्णु कुमार को कांस्य मेडल से सम्मानित किया गया। जबकि 300 मीटर के प्रोन राइफल शूटिंग में आइटीबीपी के मोहम्मद एच ए खान को गोल्ड, उत्तर प्रदेश पुलिस के रविंद्र पाल को सिल्वर एवं असम राइफल के जामवांग कोन्यक को रजत मेडल से सम्मानित किया गया है।
प्रतियोगिता के 300 मीटर के स्नेप राइफल शूटिंग में एसएसबी के प्रसनजीत तपन को गोल्ड, आइटीबीपी के अमरदीप सिंह को सिल्वर एवं एसएसबी के विजय कुमार को रजत पदक मेडल से सम्मानित किया गया। राइफल प्रैक्टिस के 300 मीटर के प्रतियोगिता में बीएसएफ के रंग केश सिंह को गोल्ड, असम राइफल के अजीत कुमार राय को सिल्वर एवं एनएसजी के मुकेश गुर्जर को रजत पदक से सम्मानित किया गया।
15 मीटर स्क्वेटिंग में सीआरपीएफ के गणेश एस एन को गोल्ड ,एनएसजी के जितेंद्र कुमार को सिल्वर एवं सीआरपीएफ के सुरेश माली को रजत मेडल से सम्मानित किया गया। वहीं, 25 मीटर के क्विक परिफ्लेक्स प्रतियोगिता में तमिलनाडु के रुकुमांगन को गोल्ड, एसएसबी के दिनेश कुमार को सिलवर एवं एनएसजी के जितेंद्र कुमार को रजत मेडल से सम्मानित किया गया। इसी तरह रन एंड शॉट प्रतियोगिता में एसएसबी के विनोद कुमार को गोल्ड, तेलंगाना बी राजा रविंद्र को सिल्वर एवं तेलंगाना के ही एडिशनल, एसपी पी श्रीरामामूर्ति को रजत मेडल से सम्मानित किया गया है।
सं.सतीश
जारी वार्ता
image