Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


छह हजार रिश्वत लेते प्रभारी अंचल निरीक्षक समेत दो गिरफ्तार

डाल्टनगंज 04 मार्च (वार्ता) झारखंड में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की पलामू जिला टीम ने लोहरसी के प्रभारी अंचल निरीक्षक (सीआई) सह राजस्व कर्मचारी समेत दो लोगों को छह हजार रुपये रिश्वत लेते हुए आज रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
एसीबी सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के पिपराटांड़ थाना क्षेत्र के लोहरसी पगार निवासी संजय कुमार सिंह ने ब्यूरो में शिकायत दर्ज करायी थी कि जमीन के दस्तावेज की ऑनलाइन इंट्री और दाखिल-खारिज कराने के एवज में लोहरसी के राजस्व कर्मचारी सह पांकी के प्रभारी सीआई प्रशांत सागर ने छह हजार रुपये रिश्वत की मांग की। सत्यापन में शिकायत के सही पाए जाने के बाद कार्रवाई करने के लिए धावादल का गठन किया गया।
सूत्रों ने बताया कि संजय कुमार सिंह ने जैसे ही प्रभारी अंचल निरीक्षक सह राजस्व कर्मचारी को रिश्वत के छह हजार रुपये दिए, धावादल ने उसके अलावा उसके सहयोगी अप्राथमिकी आरोपी सरयू राम को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। प्रशांत सागर धनबाद जिले के हीरापुर इलाके का रहने वाला है, जबकि उसका सहयोगी पांकी के सरइडीह का निवासी है। दोनों को कार्यालय लाने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
सं सूरज
वार्ता
image