Friday, Apr 19 2024 | Time 01:58 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


खगड़िया में सड़क दुर्घटना में महिला समेत दो की मौत

खगड़िया, 06 मार्च (वार्ता) बिहार में खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र में अलग-अलग हुयी सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ 31 पर सपहा ढाला के निकट कल रात दो मोटरसाइकिलों के बीच हुयी सीधी टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी तथा उसका दिव्यांग पति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान बेबी कुमारी (22) वर्ष के रूप में की गयी है जो अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से जा रही थी। मृतका के दिव्यांग पति को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेबी इसी थाना क्षेत्र के गौछारी गांव की निवासी थी।
सूत्रों ने बताया कि एक अन्य घटना में राष्ट्रीय उच्च पथ 31 पर ही थाना के निकट पूर्णियां से बरौनी की ओर जा रहे एक ट्रक ने कल रात मोटरसाकिल सवार युवक को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल युवक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी। मृतक की पहचान राजा कुमार (25) के रूप में की गयी है जो नवगछिया पुलिस जिले के कदवा गांव का निवासी था।
सूत्रों ने बताया कि राजा अपनी बहन के घर खगड़िया से नवगछिया लौट रहा था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
सं. उमेश. सूरज
वार्ता
image