Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:27 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर में सड़क दुर्घटना में दो होमगार्ड जवान समेत चार की मौत

भागलपुर ,07 मार्च (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र के बंशीटीकर गांव के निकट आज सुबह सड़क दुर्घटना में गृह रक्षावाहिनी (होमगार्ड) के दो जवान समेत चार लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि अनाज से लदा ट्रक भागलपुर जीरोमाइल की ओर जा
महा था तभी सामने से तेज गति से आ रही एक कार को बचाने के क्रम में ट्रक के चालक ने नियंत्रण खोकर कार में टक्कर मार दी। इसके बाद पीछे से आ रही पुलिस गश्तीदल की गाड़ी ट्रक से टकरा गई। इस घटना में होमगार्ड के एक जवान समेत तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि गंभीर रूNप से घायल एक अन्य होमगार्ड जवान ने भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना में घायल लोदीपुर थाना के एक पुलिस अधिकारी कमलजीत कुमार और जवान हरीश कुमार का इलाज चल रहा है।
सूत्रों ने बताया कि मृतकों में से तीन व्यक्ति भागलपुर जिले के सुल्तानगंज एवं कजरैली थाना क्षेत्र के निवासी थे जबकि एक अन्य खगड़िया जिले के बलहा क्षेत्र का निवासी था। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया है। मृतकों की पहचान कैलाश प्रसाद यादव (55) , उदय प्रसाद यादव (58) , सुरेन्द्र यादव (40) एवं धीरेन्द्र यादव (25) के रुप में की गयी है। कैलाश प्रसाद यादव तथा उदय प्रसाद यादव जिले के लोदीपुर थाना में होमगार्ड के जवान के तौर पर पदस्थापित थे।
इस बीच घटना के विरोध में उग्र ग्रामीणों ने घटना स्थल के निकट सड़क जाम कर दिया। मामले की जानकार मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image