Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:39 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अधिवक्ता हत्या मामले में एक गिरफ्तार

भागलपुर 07 मार्च (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में तिलकामांझी थाना क्षेत्र के नवाबबाग मुहल्ले में कल बिहार बार काउंसिल के उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता कामेश्वर पांडेय की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहां बताया कि नवाबबाग मुहल्ला स्थित निजी आवास पर कामेश्वर पांडेय एवं उनकी नौकरानी की हुई हत्या के सिलसिले में गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने तकनीकी अनुसंधान एवं संदिग्धों के सत्यापन के आधार पर आज जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र से एक अभियुक्त रवीश कुमार को दबोच लिया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के पास से खून लगे उसके कपड़े बरामद किए गए है।
श्री भारती ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार रवीश कुमार ने इस दोहरे हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उन्होंने बताया कि हत्याकांड के बाद से मृत अधिवक्ता के फरार किरायेदर गोपाल भारती के कमरे की जांच पड़ताल में खून के धब्बे मिलने और उसकी विधि विज्ञान प्रयोगशाला टीम की जांच के बाद उसकी संलिप्तता सामने आई है। वह इस मामले में नामजद आरोपी बनाया गया है।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
image