Friday, Apr 26 2024 | Time 02:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा में भारी मात्रा में शराब बरामद , पांच गिरफ्तार

दरभंगा 08 मार्च (वार्ता) बिहार के दरभंगा जिले में होली के मद्देनजर शराब कारोबारियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद कर पांच कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के सिमरी थाना क्षेत्र में सिमरी बाजार के निकट राष्ट्रीय उच्च पत्र संख्या 57 पर जाइलो गाड़ी पर लदी 960 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है। जाइलो पर सवार दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के बसैला गांव निवासी अरविंद कुमार यादव एवं मोहसिनपुर गांव निवासी विवेक कुमार तथा मुजफ्फरपुर जिला के सकरा गांव निवासी प्रताप कुमार को गिरफ्तार किया गया है। वे लोग शराब की खेप मुजफ्फरपुर से लेकर दरभंगा जा रहे थे।
सूत्रों ने बताया कि जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के बहेड़ी बाजार के समीप मोटरसाइकिल सवार एक युवक को 176 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक की पहचान सुसारी गांव निवासी संजय राय के रूप में की गयी है। वहीं जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के किला घाट मोहल्ला में छापामारी कर 224 बोतल विदेशी शराब जप्त की गयी है।
इसी तरह जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र में हायाघाट स्टेशन के रेलवे गुमटी के निकट कार पर लदी हरियाणा निर्मित 97 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है।कार पर सवार समस्तीपुर जिले के मेहसी थाना के सोरमौर गांव निवासी राकेश कुमार ठाकुर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।
सं प्रेम
वार्ता
image