Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


विशेष अभियान में 56 अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर, 16 मार्च (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान में पुलिस ने पिछले चौबीस घंटे के दौरान कुल 56 अपराधियों को गिरफ्तार किया।
वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहां बताया कि अभियान के तहत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मामलों में फरार चल रहे 56 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें कई कुख्यात भी शामिल हैं। इनके पास से हथियार समेत कई कारतूस जब्त किये गए हैं। । इसके अलावा भारी मात्रा में विदेशी एवं देशी शराब भी बरामद किया गया है।
श्री भारती ने बताया कि अभियान के दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 32 अजमानतीय एवं 13 जमानतीय वारंटियों का तामिला कराया है। वहीं, कुर्की के18 मामले निष्पादित किये गए हैं ।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों में अवैध रूप से चल रहे 1004 वाहनों की जांच पड़ताल की गई और इस दौरान बिना कागजात वाले 24 वाहनों से जुर्माने के रुप में कुल 28,000 रुपये राशि की वसूली की गई है। सभी थानाध्यक्षों को हिदायत दी गई है कि वे अपने अपने क्षेत्रों में अपराधिक गतिविधियों और अवैध शराब का धंधा करने वलों पर पूरी तरह से अंकुश लगाये।
सं.सतीश
वार्ता
image