Friday, Apr 19 2024 | Time 05:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


595 कार्टन शराब के साथ तीन गिरफ्तार

छपरा, 19 मार्च (वार्ता) बिहार में सारण जिले के छपरा - मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 722 पर एक ट्रक से 593 कार्टन विदेशी शराब बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने आज यहां बताया कि उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग, पटना से सूचना मिली थी कि पश्चिम बंगाल के दालकोला से एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब सारण जिला के जलालपुर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव निवासी पूर्व मुखिया भूलन सिंह उर्फ ब्रज किशोर सिंह के यहां लायी जा रही है। सूचना के आधार पर गड़खा, भेल्दी एवं मकेर थाना की पुलिस ने देर रात संयुक्त कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 722 पर गड़खा थाना क्षेत्र में ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तलाशी के दौरान ट्रक से 593 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी। इस सिलसिले मेकं चालक अशोक सहनी के अलावा ट्रक पर सवार रजनीश कुमार सिंह और नागेंद्र भारती को गिरफ्तार कर लिया गया। भेज दिया है। मामले के मास्टरमाइंड भूलन सिंह उर्फ ब्रज किशोर सिंह को अभियुक्त बनाते हुए गिरफ्तारी के लिए मिश्रवलिया गांव में छापामारी की, लेकिन छापामारी की सूचना मिलने पर वह भाग निकला है।
सं.सतीश
वार्ता
image