Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


तेजप्रताप एवं उनके समर्थकों को मिली जान से मारने की धमकी

पटना 21 मार्च (वार्ता) बिहार के पूर्व मंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव एवं उनके समर्थकों को आज जान से मारने की धमकी मिली है।
विधायक श्री यादव ने यहां अपने सरकारी आवास पर पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाते हुए कहा कि उनके वकील के साथ ही उनके गवाह डॉ. धर्मेंद्र जब पटना व्यवहार न्यायालय स्थित परिवार न्यायालय गए थे तभी उनके ससुर एवं विधायक चंद्रिका राय के समर्थकों ने हथियार का भय दिखाकर घेर लिया। इसके बाद धमकी भरे लहजे में कहा गया कि गवाही देने आए हो तुम्हें और तेजप्रताप को जान से मार देंगे।
श्री यादव ने अपने ससुर एवं विधायक चंद्रिका राय पर यह आरोप लगाया, “वह मुझे जान से मारने की साजिश कर रहे हैं लेकिन वह डरने वालों में से नहीं हैं। राजद अध्यक्ष का पुत्र कभी किसी से डरने वाला नहीं।” इस सिलसिले में डॉ. धर्मेंद्र ने पटना के पीरबहोर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
उल्लेखनीय है कि विधायक तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच चल रहे तलाक कि मामले पर आज न्यायालय की ओर से एक पक्ष को बुलाया गया था।
उपाध्याय सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image