Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दो ट्रक में मिले 50 लोग, क्वारंटाइन में रहेंगे

दरभंगा, 29 मार्च (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के दरभंगा-बहेरी पथ पर ददरवाड़ा गांव के निकट पुलिस ने आज दो वाहनों से 50 लोगों को पकड़ा है जिन्हें होम क्वारंटाइन में रखा जायेगा।
बहेरी के अंचलाधिकारी विमल कुमार कर्ण ने यहां बताया कि जिले के ददरवाड़ा गांव के निकट संदेह के आधार पर दो ट्रकों को रोक कर तलाशी ली गयी। इस दौरान ट्रक पर सवार करीब 50 लोगों को पकड़ा गया है। इनमें ट्रक मालिक के अलावा सभी मजदूर हैं।
अंचलाधिकारी ने बताया कि जिले के अमता गांव निवासी नथुनी साह दिल्ली में ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि ट्रक पर अधिकतर लोग मजदूर हैं जो ट्रक मालिक नथुनी साह के यहां ही कार्य करते हैं। उन्होंने बताया कि मालिक सहित सभी मजदूरों को गांव में ही क्वारंटाइन करके रखा जाएगा।
श्री कुमार ने बताया कि दिल्ली से ट्रक अमता के लिए आया है। इस बीच कितने थाना मिले होंगे किसी ने इस ट्रक को नहीं रोका। उन्होंने कहा कि बहेरी सीमा पर ट्रक को रोक कर सबकी जांच कर उक्त गांव के मुखिया द्वारा इनके होम क्वारंटाइन में रखने का आश्वासन देने के बाद सभी को छोड़ दिया गया है। तत्काल ट्रक को थाने में ही रखा गया है।
सं.सतीश
वार्ता
image