Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कोरोना: युवकों ने चौकीदार को पीटा, एक गिरफ्तार

दरभंगा, (बिहार) 30 मार्च (वार्ता) कोरोना वायरस (कोविड 19) के प्रसार को रोकने के लिए जारी देशव्यापी लॉक डाउन का उल्लंघन करने से मना करने पर रविवार को एक चौकीदार की पिटाई करने के आरोप में दरभंगा जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के खैसा गांव में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है तथा चार अन्य फरार हो गए।
जमालपुर थाना के थानाध्यक्ष तारिक अनवर अंसारी ने आज यहां बताया कि खैसा गांव निवासी विजय साहू एवं उसके चार अन्य सहयोगियों द्वारा रविवार की रात लॉक डाउन का उल्लंघन किया जा रहा था। गांव में तैनात चौकीदार राधेश्याम पासवान ने सभी को ऐसा करने से मना किया। इस बात पर विजय साहू और उसके सहयोगियों ने चौकीदार की जमकर पिटाई कर दी,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
श्री अंसारी ने बताया कि घायल चौकीदार का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, किरतपुर में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि चौकीदार राधेश्याम पासवान के बयान पर विजय साह एवं चार अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय दंड विधान संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में एक आरोपित विजय साह को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाद में विजय को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
सं.सतीश
वार्ता
image