Friday, Apr 26 2024 | Time 04:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश ने कोरोना जंग जीतने वाले तीन लोगों को दी बधाई

पटना 02 अप्रैल (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना से जंग जीतने वाले तीन लोगों को आज बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।
श्री कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण के खिलाफ राज्य सरकार की कोशिशों को इन मरीजों के ठीक होने से बल मिला है। उन्होंने तीनों लोगों के स्वस्थ एवं दीघार्यु जीवन की कामना की है।
उल्लेखनीय है कि पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) में इलाजरत दो मरीजों की रिपोर्ट लगातार निगेटिव आने के बाद कल देर शाम उन्हें छुट्टी दे दी गई। लेकिन, दोनों मरीज अगले 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन में ही रहेंगे। इनमें से एक मरीज पटना सिटी के बटाऊकुआं का और दूसरा फलवारीशरीफ बवनपुरा के रहने वाले हैं। बटाऊकुआं निवासी युवक के गुजरात से लौटने और बवनपुरा का युवक स्कॉटलैंड से आने के बाद इस वायरस से संक्रमित होने का पता चला था।
इससे पूर्व पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित राजधानी के दीघा थाना क्षेत्र निवासी महिला मरीज के पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से मंगलवार को छुट्टी दे दी गई थी । वह 21 मार्च को जांच कराने एम्स पहुंची थीं। इसके अगले दिन आई जांच रिपोर्ट में उन्हें इस वायरस से संक्रमित पाए जाने की पुष्टि हुई। इसके बाद उन्हें एम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। इस तरह बिहार में कोरोना पॉजिटिव तीन मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं।
सूरज
वार्ता
image