Friday, Mar 29 2024 | Time 05:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीवान के चार कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव, पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 30

पटना 03 अप्रैल (वार्ता) बिहार के सीवान जिला निवासी चार कोरोना मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई वहीं इसी जिले के रघुनाथपुर प्रखंड में एक युवक के इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद आज राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 30 हो गई।
आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि 22 मार्च को खाड़ी देश से भारत आए सीवान जिले के चार युवकों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि पटना के राजेंद्र मेमोरियल रिसर्च इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (आरएमआरआई) ने की थी। इसके बाद इन चारों का इलाज के बाद इनका स्वाब जांच कराया गया। रिपोर्ट मे इन्हें निगेटिव पाया गया है। चारों मरीजों के सैंपल की एक बार फिर जांच की जाएगी। इस बार जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद चारों को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। इनमें से दो जिले के बरहरिया के, एक हसनपुरा और एक मरीज सरेया दरौली का रहने वाला है। चारो आबूधाबी, मस्कट, शारजाह और बहरीन से सीवान लौटे हैं।
वहीं, पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) की आज देर शाम आई रिपोर्ट में सीवान जिले के रघुनाथपुर प्रखंड निवासी युवक के कोराना पॉजिटिव की पुष्टि होने बाद राज्य में इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। इसके साथ ही सीवान में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर छह हो गई।
सूरज शिवा
जारी (वार्ता)
image