Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार के कई जिलों में आग लगने से तीन की मौत, दो झुलसे

पटना 06 अप्रैल (वार्ता) बिहार में मुंगेर ,पश्चिम चंपारण ,गया ,भागलपुर और पूर्वी चंपारण जिले में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य झुलस गये।
मुंगेर से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कहुआ मुशहरी गांव में एक घर में आग लगने से वृद्ध महिला और उसकी दो पोती की झुलसकर मौत हो गयी।तारापुर के अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी रमेश कुमार ने आज यहां बताया कि दीदारगंज पंचायत के कहुआ मुशहरी गांव स्थित एक घर में कल देर रात शार्ट सर्किट होने से आग लग गयी। इस दुर्घटना में डुलिया देवी (70) ,और उसकी दो पोती सती कुमारी (10) और झकरी कुमारी (12) की झुलसकर मौत हो गयी।
श्री कुमार ने बताया कि मृतक बच्चियों के माता -पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं और लाॅकडाउन की वजह से अभी वहीं फंसे हुये हैं। मामले की जांच की जा रही है।
बेतिया से यहां प्राप्त समाचार के अनुसार पश्चिम चंपारण जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरवाबरौली गांव के वार्ड संख्या 06 में कल देर शाम छह घरों में आग लग गयी। इस घटना में दो लोग झुलसकर घायल हो गये जबकि करीब दस लाख की संपत्ति जलकर नष्ट हो गयी। घायलों को नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्रेम सूरज
जारी वार्ता
image