Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कहलगांव क्वारंटाइन केंद्र पर मजदूरों ने किया हंगामा

भागलपुर 08 मई (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के कहलगांव प्रखंड मुख्यालय स्थित बी.पी.वर्मा महाविद्यालय में बने क्वारंटाइन केंद्र पर व्याप्त बदइंतजामी से गुस्साए प्रवासी मजदूरों ने आज जमकर हंगामा किया और भागकर बाजार पहुंच गए।
आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि हैदराबाद से भागलपुर पहुंचे करीब डेढ़ सौ प्रवासी मजदूरों को कल देर रात को कई बसों से इस क्वारंटाइन केंद्र पर लाया गया था, जहां आज बुनियादी सुविधाओं के अभाव से मजदूर नाराज हो गए थे। नाराज मजदूरों ने घंटों हंगामा मचाया और वहां से भागकर मुख्य बाजार पहुंच गये। इस दौरान बाजार की कई दुकानों एवं सड़कों पर मजदूरों की भीड़ को देख लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और इसकी जानकारी स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस को दी।
सूत्रों ने बताया कि स्थानीय प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर लोगों के सहयोग से बाजार से सभी मजदूरों को वापस क्वारंटाइन केंद्र पहुंचाया और वहां पर मजदूरों के लिए बुनियादी सुविधाओं की व्यवस्था करवाई। नोडल पदाधिकारी की देखरेख में इस क्वारंटाइन केंद्र पर मजदूरों के लिए बुनियादी सुविधाओं के साथ साथ स्वास्थ्य की जांच भी चल रही है।
सं सूरज
वार्ता
image