Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जल्द खोलें निजी अस्पताल, बेहद जरूरी है यह सेवा :उपायुक्त

रामगढ़, 09 मई ( वार्ता ) झारखंड में रामगढ़ जिला प्रशासन ने निजी अस्पताल के संचालकों को अपनी सेवाएं शुरू करने का निर्देश दिया।
उपायुक्त संदीप सिंह ने आज शाम निर्देश जारी कर कहा कि जल्द ही निजी अस्पतालों के दरवाजे खोलें। अभी हजारों लोग ऐसे हैं जिन्हें स्वास्थ्य सेवाओं की जरूरत है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं को लॉक डाउन के दौरान भी चालू रखने का निर्देश था। लेकिन कोरोना के भय से कुछ चिकित्सकों ने खुद ही अस्पतालों को बंद कर दिया।
श्री सिंह ने कहा कि कुछ अस्पतालों को जिला प्रशासन ने कोविड- हॉस्पिटल के रूप में तब्दील कर दिया। गैर कोविड- स्वास्थ्य सेवाएं जैसे गर्भवती महिलाएं, जिनका प्रसव हाल ही में हुआ है, नवजात शिशु और पांच वर्ष से कम उम्र के बच्चे, पुरानी बीमारियों से ग्रसित लोग, संक्रामक रोग से ग्रसित लोग ( टीबी/कुष्ट रोग), बैक्टीरिया जनित रोग, डायलिसिस, जटिल रोग से ग्रसित लोगों को निरंतर अस्पताल की सेवा चाहिए।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image