Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रामगढ़ में ट्रकों की टक्कर में चालक और खलासी की मौत

रामगढ़,15 मई (वार्ता) झारखंड में रामगढ़ जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुटूपालू घाटी में दो ट्रकों के बीच हुयी टक्कर में ट्रक चालक और खलासी की मौत हो गयी।
थाना प्रभारी विद्याशंकर ने आज यहां बताया कि गुरुवार की रात रांची की ओर से रामगढ़ की तरफ आ रहे एलुमिनियम सीट लदे ट्रक का गड़के मोड़ के पास ब्रेकडाउन हो गया था। रात में ट्रक के ड्राइवर और खलासी ने मैकैनिक ढूंढने की बहुत कोशिश की, लेकिन कोई नहीं मिला। रात होने की वजह से वे लोग ट्रक को सड़क किनारे ही ट्रक को खड़ा कर यात्रीसेड में बैठ गए।
श्री शंकर ने बताया कि आज सुबह रांची की तरफ से आ रहे एसबेस्टस सीट लदे दूसरे ट्रक ने ब्रेकडाउन ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रक पर सवार चालक और खलासी की मौत हो गई। पुलिस गश्ती दल ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को मलबे से बाहर निकाला। वाहन के नंबर से उसके मालिक का मोबाइल नंबर मिला। वाहन मालिक से मिली जानकारी के आधार पर मृतकों की पहचान राजस्थान के जलवार निवासी चालक विष्णु कुमार नागर और खलासी ईश्वर दास के रूप में की गयी है। ट्रक मालिक ने मृतकों के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image