Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


औरेया हादसे में बोकारो के 12 मजदूरों की गई जान

बोकारो, 16 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया में आज हुए भीषण सड़क हादसे में झारखंड के बोकारो जिले के 12 प्रवासी मजदूरों की भी मौत हो गई।
उत्तर प्रदेश के औरैया में आज सुबह सड़क हादसे में मारे मजदूरों में 12 मजदूर बोकारो के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। हालांकि, जिला प्रशासन ने यहां आधिकारिक तौर पर तत्काल सात लोगों की पुष्टि की है। इनमें गोपालपुर ग्राम निवासी राहुल सहीस, राजाराम गोस्वामी, सोमनाथ गोस्वामी व उत्तम गोस्वामी, पिंड्राजोरा निवासी डॉक्टर महतो एवं खीरा बेड़ा के रहने वाले कनिलाल महतो व गोवर्धन कालिंदी के नाम शामिल हैं।
इस बीच ग्रामीण सूत्रों के अनुसार, प्रशासन की ओर जारी सूची के अलावा रंजन कालिंदी, उमेश कालिंदी, विकास कालिंदी, योगेश्वर कालिंदी, निरोध कालिंदी के नाम मृतकों में शामिल हैं। मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है।
उल्लेखनीय है कि एक ट्रक में सवार होकर मजदूर हरियाणा और राजस्थान से वापस अपने घर लौट रहे था। इसी क्रम में यह भीषण दुर्घटना हुई। इधर, हादसे की खबर मिलने के बाद बोकारो के पिंड्राजोरा स्थित गोपालपुर, खीराबेड़ा और आसपास के गांवों में मातम है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
सं.सतीश
वार्ता
image