Friday, Apr 19 2024 | Time 00:18 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में मिले 180 पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2574

पटना 24 मई (वार्ता) बिहार के अलग-अलग जिले में रविवार को एक दिन में 180 कोरोना पॉजिटिव मिलने से राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2574 हो गई।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार देर शाम यहां जारी स्वाब सैंपल जांच रिपोर्ट में नवादा और पूर्वी चंपारण में 11-11, बांका में सात, अरवल और सारण में छह-छह, पटना में चार, गया, पश्चिम चंपारण और सीवान में तीन-तीन, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया और सुपौल में दो-दो तथा भोजपुर, नालंदा और जहानाबाद में एक-एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में चार महिलाएं भी शामिल हैं।
इससे पूर्व जारी रिपोर्ट में बांका में 11, पूर्णिया में सात, भागलपुर और समस्तीपुर में चार-चार, कटिहार और शेखपुरा में तीन-तीन तथा जमुई और लखीसराय में एक-एक मरीज के कोरोना संक्रमण की चपेट में आने की पुष्टि हुई है। इनमें दो महिलाएं भी पॉजिटिव पाई गई हैं।
विभाग ने बताया कि इससे पूर्व आई रिपोर्ट में कटिहार जिले में 35, रोहतास में 11, बेगूसराय में नौ, मुंगेर में छह, कैमूर, गोपालगंज एवं मधुबनी में तीन-तीन, औरंगाबाद, भागलपुर, बांका, खगड़िया और नालंदा में दो-दो तथा अरवल, जहानाबाद और नवादा में एक-एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में दो महिलाएं शामिल हैं। इस तरह रविवार को एक दिन में 180 पॉजिटिव मरीज मिलने से बिहार में कोरोना से बीमार कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 2574 हो गई है।
सूरज
जारी (वार्ता)
image