Friday, Apr 19 2024 | Time 10:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर में दो नाबालिग के साथ दुष्कर्म

भागलपुर, 25 मई (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में दो नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिधिंया मकंदपुर गांव के बाहर आम के बगीचे में एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों ने आरोपित युवक के विरुद्ध नवगछिया महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है।
सूत्रों ने बताया कि जिले के खरीक थाना क्षेत्र में कल एक गूंगी नाबालिग लड़की के साथ उसके रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया है। पीड़िता को मेडकिल जांच के लिये भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।
गौरतलब है कि गोपालपुर एवं खरीक थाना क्षेत्रों में दुष्कर्म की घटना में पीड़ितों के परिजनों के महिला थाने में लिखित आवेदन देने के बाद भी प्राथमकी दर्ज करने से पुलिस इंकार कर रही थी लेकिन स्थानीय लोगों के नवगछिया की महिला पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने के बाद दोनों मामलों में प्राथमकी दर्ज हो पायी है। पुलिस के इस रवैये से आमलोगों मे आक्रोश देखा जा रहा है।
इस बीच प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल (राजद) महिला प्रकोष्ठ की सचिव पुष्पलता उपाध्याय ने इन घटनाओं की तीव्र भत्सर्ना करते हुए इस मामलों को दबाने वाले दोषी पुलिस अधिकारी पर कड़ी कार्रवाई और आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग पुलिस के वरीय अधिकारियों से की है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image