Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में मिले 69 पॉजिटिव, कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2643

पटना 25 मई (वार्ता) बिहार के अलग-अलग जिले में कोरोना के 69 नए मरीज मिलने से राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2643 हो गई।
स्वास्थ्य विभाग की सोमवार को जारी रविवार देर रात की रिपोर्ट में दरभंगा जिले में 13, सहरसा में 11, बेगूसराय और कटिहार में नौ-नौ, अररिया में छह, गोपालगंज, मधुबनी, खगड़िया में तीन-तीन, मुंगेर, औरंगाबाद और सारण में दो-दो तथा भाेजपुर, शेखपुरा, समस्तीपुर और लखीसराय में एक-एक मरीज के कोरोना संक्रमण की चपेट में आने की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में दो महिलाएं शामिल हैं।
विभाग ने बताया कि संक्रमितों में से अधिकांश दूसरे प्रदेशों से आए हुए लोग हैं, जिन्हें स्क्रीनिंग के बाद प्रखंड स्तरीय क्वारंटाइन केंद्र में रखा गया और यहीं से इनका स्वाब सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है।
सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image