Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:43 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार सरकार के पूर्व मंत्री वैधनाथ सहनी के घर पर फायरिंग ,एक गिरफ्तार

समस्तीपुर 27 मई (वार्ता) बिहार के पूर्व पशुपालन मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता वैद्यनाथ सहनी के घर पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि भाजपा नेता वैद्यनाथ सहनी मंगलवार की देर रात जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के गुणाय बसही गांव स्थित अपने पैतृक घर पर समर्थकों के साथ थे तभी सात अपराधियों ने धावा बोला और फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग के बाद अपराधी फरार हो गये। भाजपा नेता श्री सहनी ने इसकी सूचना समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन को दी, जिसके बाद ताजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की।
श्री सहनी ने बताया कि वह अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का लगातार विरोध करते रहे हैं जिसके कारण उन पर हमला किया गया है। उन्होंने गणेश सहनी और उसके समर्थक पर फायरिंग कराने का आरोप लगाया है। इस सिलसिले में ताजपुर थाने में श्री सहनी के भतीजा विजय कुमार सहनी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है। इस मामले में पुलिस घटना में शामिल गुणाय बसही गांव निवासी अविनाश कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। इस बीच पूर्व मंत्री श्री सहनी के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image