Friday, Mar 29 2024 | Time 10:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गोपालगंज में आपसी विवाद में एक की हत्या, दो घायल

गोपालगंज 27 मई (वार्ता) बिहार में गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि काशीटेगराही गांव निवासी तपन पंडित (50) और उसके पड़ोसी परशुराम पंडित के बीच भूमि के एक हिस्से को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों के बीच जब विवाद सुलझाने के लिये पंचायत हो रही थी तभी परशुराम पंडित और उसके समर्थकों ने तपन पंडित एवं उसके परिवार वालों पर भाला और फरसा से हमला कर दिया। इस घटना में तपन पंडित की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी और भाई की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। इस दौरान परशुराम के समर्थकों ने पंचायत के सरपंच उमाकांत शर्मा पर भी जानलेवा हमला किया, हालांकि वह बाल-बाल बच गये।
सूत्रों ने बताया कि घायलों को सिधवलिया स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिये गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस सिलसिले में मृतक के भाई जनक पडित ने परशुराम पंडित समेत नौ लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। शव पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image