Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा में आईपीएस अधिकारी समेत 19 लोग हुए कोरोना संक्रमित

दरभंगा, 29 मई (वार्ता) बिहार के दरभंगा जिले में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक वरीय अधिकारी, कर्मचारी, चालक एवं सफाईकर्मी समेत कुल 19 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।
आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि दरभंगा में पदस्थापित एक वरीय आईपीएस अधिकारी, बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी, अभियंता एवं चालक की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इसके पूर्व बुधवार को प्रखंड स्तरीय एक वरीय अधिकारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कोरोना पॉजिटिव मरीजों को होम क्वारेंटाईन और आइसोलेशन में रखा गया है।
सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को दरभंगा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 87 हो गई है जबकि आज 22 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। स्वस्थ हुए लोगों घर लौट गए हैं और उन्हें होम क्वारंटाइन रहने की सलाह दी गई है। इस तरह जिले में स्वस्थ हुए लोगों की संख्या बढ़कर 48 हो गई है। शुक्रवार को जारी जांच रिपोर्ट में संक्रमित पाए गए 19 मरीजों में से 13 दरभंगा सदर अंचल एवं छह किरतपुर अंचल के निवासी हैं।
सं सूरज शिवा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image