Friday, Mar 29 2024 | Time 14:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में अलग-अलग हादसों में आठ लोगों की मौत

पटना, 02 जून (वार्ता) बिहार में सारण, जमुई, कैमूूर, पूर्वी चंपारण और भागलपुर जिले में मंगलवार को अलग-अलग हादसों में आठ लोगों की मौत हो गयी।
छपरा से यहां प्राप्त समाचार के अनुसार, सारण जिले में तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी। जिले के डेरनी थाना क्षेत्र के पिरारी गोंड टोला गांव निवासी मोखतार साह की पत्नी सीता देवी (30) की मंगलवार को बिजली का करंट लगने से मौत हो गयी। वहीं, गड़खा थाना क्षेत्र में अलोनी गांव के समीप सोमवार को सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मंगलवार को इलाज के दौरान सदर अस्पताल मौत हो गयी। एक अन्य घटना में जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र के सिंगही गांव निवासी कृष्णा राय की डेढ़ वर्षीय पुत्री मीनाक्षी कुमारी की ट्रक ने कुचल कर मौत हो गयी।
जमुई से मिली जानकारी के अनुसार, जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी है। बरहट थाना क्षेत्र की दोबटिया गांव निवासी सुभाष मांझी की पुत्री मधु कुमारी (18) अपनी बहन के घर आयी हुयी थी। मंगलवार की शाम तालाब में स्नान करने के दौरान उसकी डूबकर मौत हो गयी। उधर, खैरा थाना क्षेत्र नबडीहा गांव निवासी त्रिपुरारी साहू की पत्नी सुषमा देवी (42) मंगलवार की शाम को टहलने के लिए जा रही थी तभी खेत में गिरे बिजली की तार के संपर्क में आ जाने से उसकी करंट लगने से मौत हो गयी।
प्रेम सतीश
जारी वार्ता
image