Friday, Apr 19 2024 | Time 02:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर में लंबे समय से फरार अपराधियों की गिरफ्तारी पर इनाम

भागलपुर, 03 जून (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपराधिक मामलों में लंबे समय से फरार चल रहे 20 से अधिक अपराधियों की गिरफ्तारी पर इनाम की घोषणा की गयी है।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बुधवार को यहां बताया कि संबंधित थानों में दर्ज संगीन मामलों में करीब दो वर्षों से पुलिस की पकड़ से बाहर 20 से अधिक अपराधियों को फरारी घोषित करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिये एक हजार से पांच हजार रुपए तक की राशि के इनाम की घोषणा की गई है। जिले के सबौर एवं मुजाहिदपुर थानों मे दर्ज मामलों में लंबे समय से फरारी अपराधी क्रमशः झारखंड के गोड्डा जिले के बोआरीजोर थाना क्षेत्र के सुखड़ा पहाड़िया और मुजाहिदपुर थाने के बबरगंज इलाके के सुधीर चौधरी पर सर्वाधिक पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।
श्री भारती ने बताया कि इसी तरह पीरपैंती, सुल्तानगंज, सबौर, कहलगांव एनटीपीसी, महिला थाना सहित झारखंड के गोड्डा जिले के मेहरमा थाना क्षेत्रों के आठ फरार अपराधियों पर दो-दो हजार रुपये और इसी थानों के अन्य ग्यारह अपराधियों पर एक-एक हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। इन अपराधियों मे करीब छह कुख्यात भी शामिल है और सभी फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस की विशेष टीम भी गठित की गई है। इनाम की घोषणा के साथ ही पुलिस की शुरु की गई कार्रवाई मे जल्द ही उक्त अपराधी पकड़ लिए जायेंगे।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image