Friday, Mar 29 2024 | Time 13:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


खगड़़िया में दो लोगों से सात लाख 40 हजार की लूट

खगड़िया 06 जून (वार्ता) बिहार में खगड़िया जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने शनिवार को अराजपत्रित प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष समेत दो लोगों से सात लाख 40 हजार रुपये लूट लिये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संजय कुमार स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से चार लाख 50 हजार रुपये निकालकर मोटरसाइकिल से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे तभी बलुआही चौक के निकट तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह नकाबपोश अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उनके पास से रुपयों से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गये।
सूत्रों ने बताया कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौधरी टोला निवासी रंजय चौधरी अपनी पत्नी के साथ बैंक से दो लाख 90 हजार रुपये निकालकर घर लौट रहे थे तभी रेलवे ओवरब्रिज के निकट दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने धक्का देकर उनकी पत्नी को गिरा दिया। रंजय चौधरी जब अपनी पत्नी को उठा रहे थे तभी अपराधी उनके पास से रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये। इस सिलसिले में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस लूट में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व जिले के मानसी थाना क्षेत्र में मटिहानी ढाला के निकट से 04 जून को भी अपराधियों ने पूर्वी ठाठा गांव निवासी चंदन कुमार यादव से सात लाख रुपये लूट लिये थे।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image