Friday, Mar 29 2024 | Time 07:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में 50 अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

पटना 06 जून (वार्ता) बिहार में भागलपुर , मुंगेर ,बेगूसराय ,कैमूर और भोजपुर जिले से पुलिस ने पिछले 24 घंटों के दौरान अलग-अलग आपराधिक घटनाओं में संलिप्त 50 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
भागलपुर से यहां मिली जानकारी के अनुसार, जिले में अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान में पुलिस ने 29 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में कई ईनामी अपराधी भी शामिल हैं। इनके पास से तीन देशी पिस्तौल और पांच कारतूस बरामद किया है।
वहीं, जिले के बाईपास थाना क्षेत्र से शनिवार को सड़क लूट की योजना बना रहे अंतरजिला लुटेरा गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।पकड़े गए अपराधियों के पास से तीन देशी पिस्तौल और कुछ गोलियां बरामद की गई है। इसके अलावा दो टैक्ट्रर , स्कार्पियो तथा सात मोबाइल जब्त किया गया है।
मुंगेर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जमालपुर शहर के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को छह देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान सुमन प्रकाश, गौतम शर्मा,राबिन राज और राहुल कुमार के रूप में की गयी है।
प्रेम सतीश
जारी वार्ता
image