Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


शाह की वर्चुअल रैली से सोशल मीडिया पर जुड़े 16 लाख से अधिक लोग : भाजपा

पटना 07 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दावा किया कि गृहमंत्री एवं पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ‘बिहार जनसंवाद’ अभियान के तहत आयोजित वर्चुअल रैली से सोशल मीडिया के जरिए 16 लाख से अधिक लोग जुड़े रहे।
भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रमुख डॉ. संजय मयूख ने रविवार को यहां दावा किया कि श्री शाह के बिहार जनसंवाद अभियान के तहत देश के राजनीतिक इतिहास की पहली वर्चुअल रैली से 16 लाख से अधिक लोगों ने जुड़कर रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने बताया कि इस रैली को फेसबुक पर 14 लाख से अधिक और यूट्यूब पर 1.40 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। वहीं, ट्विटर पर इसे 66 हजार से अधिक व्यूज मिला। ट्विटर पर ‘हैशटैगबिहारजनसंवाद’ लगातार ट्रेंड करता रहा। इस हैशटैग के साथ 40 से अधिक ट्वीट किए गए।
डॉ. मयूख ने बताया कि सोशल मीडिया के अलावा सभी टेलीविजन चैनल एवं केबल के जरिए करोड़ों लोग भाजपा के जनसंपर्क की इस अनूठी पहल से जुड़े और श्री शाह का उद्बोधन सुना। साथ ही केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार एवं बिहार की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के विकास कार्यों पर अपनी सहमति प्रदान की।
सूरज शिवा
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image